Monday, 1 January 2018

फैट कटर ड्रिंक


किचन में ही बनाएं वजन कम करने के लिए ये लाजवाब फैट कटर ड्रिंक



क्या आप भी उनमें से एक हैं जो कि दिन या रात को सोने से पहले अपनी पुरानी ड्रेस ट्राई करती हैं और आप उसे पहन नहीं पाती, क्योंकि वह अब आपके शरीर में अब फिट नहीं आ पाती है। अगर आप हल्के सी ओवरवेट हैं और शेप में आना चाहती हैं, तो ऐसे में आप इस ड्रिंक का इस्तेमाल करना कभी ना भूलें। इस ड्रिंक के साथ अगर आप एक प्रॉपर डाइट और रूटीन अपनाती हैं तो ऐसे में आपका वजन आसानी से कम हो जाएगा। आइए जानते हैं किस तरह से बनाया जाता है पेट की चर्बी कम करने वाला यह ड्रिंक।




मैजिक ड्रिंक बनाने के लिए आपको इन सामग्री की जरूरत होगी

1 चम्मच शहद
1 चम्मच अदरक का पाउडर
1 चम्मच नींबू का रस
2 से 3 चम्मच ऐलोवेरा जूस
1 गिलास पानी

इस ड्रिंक को कैसे बनाएं?

एक गिलास में पानी ले लें और फिर इसमें ऐलोवेरा का जूस डाल लें। अब इसमें शहद और पानी को मिक्स करके डालें। इसके बाद अदरक का पाउडर और नींबू का रस डालकर अच्छी तरह से मिला लें। इसके बाद इस काढ़े को रोजाना सुबह के समय खाली पेट पीएं।



शहद पेट की चर्बी को बर्न करके हमारे शरीर को एनर्जी देता है। अदरक फैट को कम करने के साथ ही शरीर के मेटाबोलिजम को बूस्ट करता है। नींबू हमारे शरीर में विटामिन सी की कमी को दूर करता है। ऐलोवेरा हमारे शरीर के विषाक्त पदार्थों को छुटकारा दिलाकर हमारे शरीर को डिटोक्सिफाई करती है। आप बेहतर परिणाम के लिए रोजाना इस ड्रिंक का सेवन कर सकती हैं। इसी के साथ खूब सारा पानी भी पिएं ताकि आप अपने वजन को आसानी से कम कर दें।

No comments:

Post a comment

राजशाही सेवईं

राजशाही सेवईं  ========== आवश्यक सामग्री : सेंवई_Sewai – 250 ग्राम, शक्कर_Sugar – 500 ग्राम, नारियल_Coconut – 100 ग्राम (भ...